{NEw@Mast} Love status in hindi With images & Beautiful Love Shayari In Hindi

तुम्हें एहसास ही नही कितना इश्क़ है तुमसे बस रोज थोड़ा और तुमसे जुड़ते जाते हैं हम...!
प्यार एक दिन में नहीं होता, किसी के प्यार में जब हम पड़ते हैं। तो धीरे-धीरे हमें हर छोटी दाओं पे हमें प्यार आता है और देखते ही देखते हम की ख़ास को बेहद प्यार करने लग जाते हैं।
love status in hindi

जब भी मैं तुम्हारी ओर देखता हूं और मेरी आंखों के सामने अपना सारा जीवन देखता हूं!!
किसी को देख के ऐसा ही लगता है, जैसे की यही वो इंसान जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन बिता सकते हैं , कई इंसान आपको एक ही झलक में पसंद आजाते हैं। किसी की आँखों की मासुमियत से आप अंदाजा लगा लेते हैं की आपका जीवन इनके साथ ही बीत सकता है।
यह जिन्दगी चल तो रही थी, पर तेरे आने से मैंने जीना शुरू कर दिया!
love status image
कई जीवन बेहद ही निराशा से जीते हैं और दुखों से भरा जीवन जीते हैं। मगर किसी विशेष व्यक्ति के जीवन में आजाने से उनका जीवन फिर खुशियों से खिल उठता है। जीवन की सभी निराशा आशा में बदल जाती है। Yah Jindagi Chal To Rahi Thi, Par Tere Ane Se Mainne Jina Shuroo Kar Diya!


यह इश्क है जनाब, इसे अधुरा ही रखिये, पूरा हो गया तो भुला दिया जायेगा।
Yah Ishk Hai Janab, Ise Adhura Hi Rakhiye, Poora Ho Gaya To Bhula Diya Jayega


उसकी मोहब्बत लाख छुपाई ज़माने से मैंने, मगर आँखों में तेरे अक्स को छुपा न सका।
upcoming Latest :  Love Quotes In Hindi


कभी तुम आ जाओ ख्यालों में और मुस्कुरा दूँ मैं,
इसे गर इश्क़ कहते हैं तो हाँ मुझे इश्क़ है तुमसे।
अगर किसी को देख के आपको सकून मिलता है। अगर उस व्यक्ति को देख के आपका चेहरा खिल जाता है। उस व्यक्ति के साथ रहकर आप खुश महसूस करते हैं तो आपको उनसे प्यार हो गया है।

Best Love Status in hindi
Source : Love Status in hindi

Comments