{Kuch khaas andaz Main Rakhi special status} : भाई बहन के प्यार का त्यौहार है

रक्षा बंधन या राखी भाई बहन के लिए सबसे अच्छा और प्यारा त्यौहार है। राखी भाई बहन के प्यार का त्यौहार है। जब बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और बदले में भाई उन्हें इस वादे के साथ उपहार खरीदते हैं कि वे अपनी सबसे प्यारी बहन की रक्षा के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे।इस पोस्ट के जरिये हम आपके लिए बहुत ही बेहतरीन राखी स्टेटस और रक्षाबंधन स्टेटस लाये हैं।
आपके प्यार, समर्थन और ताकत से मैं जीवन के किसी भी चरण में हमेशा आगे बढ़ सकता हूं। भाई-बहन की आजीवन समृद्धि के लिए ईश्वर से प्रार्थना। राखी मुबारक हो मेरी बहन।
भाई की कामयाबी के लिए हर एक बहन सुबह कामनायें मांगती हैं। और बहन की दुआ का ही नतीजा होता है की भाई तैराकी की ऊंचाइयों को हासिल करते हैं।
मेरी टांग खींचने वाले, मेरे प्यारे भाई, मेरे द्वारपाल और मेरे बारे में सब कुछ जानने वाले अकेले व्यक्ति को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।
भाई बहन एक दूसरे को तंग करना और और एक दूसरी की चीज़ें लेना भाई बहन के रिश्ते का ये भी एक अंदाज होता है और यही यादें अक्सर भाई बहन के रिश्ते को मजबूत बनाती है।
सबसे स्टाइलिश राखी के साथ तैयार हो जाइए मेरी बहन, मैंने आपको इस साल सबसे रोमांचक राखी उपहार देना है। आपको रक्षाबंधन की शुभकामनाएं।
वैसे तो बहनो के लिए भाई हमेशा तैयार रहते हैं। बहनो के सुख दुःख के लिए भाई हमेशा साथ देते हैं मगर राखी का दिन ही हैं जब ये भाई बहन के प्यार को जीवित रखता है। अपनी बहन को राखी के दिन खुश करने के लिए आप बढ़िया सन्देश भेझ कर उन्हें खुश कर सकते हैं।
मैं इस शुभ रक्षा बंधन दिवस पर आप के प्यार और स्वास्थ्य की कामना करता हूं। आई लव यू मेरी सबसे प्यारी बहन। राखी मुबारक।
मेरे प्यारे भाई, मुझे पता है कि मैं तुमसे बहुत लड़ती हूं, लेकिन आज, रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर, मैं आपको बस इतना बताना चाहती हूं कि आप मेरी दुनिया हैं और आपकी बहन होना मेरे लिए सम्मान की बात है।
अगर आप भी अपने भाई के लिए राखी के दिन के लिए कोई बढ़िया राखी सन्देश या स्टेटस ढूंढ रहे हैं तोयह सन्देश का इस्तेमाल कर अपने भाई को राखी के दिन खुश कर सकते हैं। बहनो के लिए भाई बहुत ही महत्व रखते हैं। भाई अपने बहनों की रक्षा तोह करते हैं साथ ही उनके जीवन के हर मोड़ पे उनका साथ देते हैं।
बहन, मैं ईश्वर से आपके आनंद, सफलता और लंबी उम्र की कामना करता हूं। ढेर सारी आराधना और शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ। हैप्पी रक्षा बंधन।
Best Raksha Bandhan Status
मायूस न हो कि मैं इस राखी में तुम्हारे साथ नहीं हूं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ रहेंगी। आपको राखी की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
कई बार हर भाई बहन की क़िस्मत में एक दूसरे के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मानना संभव नहीं होता है। इस जीवन की भाग दौड़ में एक दूसरे से दूर होके इस ख़ास दिन को अपने परिजनों के साथ नहीं सकते। ऐसे मौके पे आप आप इस राखी स्टेटस को भेझ सकते हैं।
प्रिय भैया, आइए हम खूबसूरत यादें बनाकर इस रक्षा बंधन को यादगार बनाएं।हैप्पी रक्षा बंधन।
happy raksha bandhan status
हर रक्षा बंधन में आप मुझसे वादा करते हैं कि मैं मेरी देखभाल करूंगा और बिना किसी असफलता के इसे जीऊंगा…। राखी मुबारक।
आप जैसे भाई के साथ, मुझे किसी बात की चिंता नहीं है क्योंकि मैं जानती हूँ की आप हर वक्त मेरे साथ हो।
वो बहने बहुत ही क़िस्मत वाली होती है, जिनके भाई उन्हें आगे बढ़ने में उनका हर दम साथ देते हैं। आपका साथ जब आपके घर वाले देते हैं तो यकीन मानिये आपकी कामयाबी पक्की है। खासकर भाई जो की पिता की तरह अपनी बहन के लिए सरे पफर्ज निभाते हैं।
आज हमारे प्यार के बंधन को मनाने का दिन है… भाई और बहन के रूप में हमें भेजने के लिए भगवान को धन्यवाद देने का दिन… वादे करने और उन्हें पूरा करने का दिन…. आपको राखी की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
प्रिय भैया, आप ही मेरे जीवन को अपने प्यार और स्नेह, देखभाल और समर्थन से पूरा करते हैं…। मैं कामना करता हूं कि आप पर सर्वशक्तिमान का सर्वोत्तम आशीर्वाद मिले…. आपको रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।
Best Rakhi status
जो प्यार भाई से मिलता है, उस जैसा कोई दूसरा प्यार नहीं। लव यू भाई। There is no other love like the love that comes from a brother. Love you brother
rakhi
For more such status : Click here Click here Click here

Comments